Sat. Feb 24th, 2024

प्रेस कॉन्फ्रेंस में CM केजरीवाल ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहां- ईमानदारी पर सेंध लगाना चाहती है BJP

Kejriwal

Arvind Kejriwal press confrence On ED summons: केजरीवाल ने कहा कि मेरे वकीलों ने बताया है मुझे लगता है कि मुझे भेजे गए समन अवैध हैं. बीजेपी का उद्देश्य मेरी जांच करना नहीं है, बल्कि मुझे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार नहीं करने देना है.

शराब पुलिस मामले में ईडी के समन पर दिल्ली के सीएम और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी प्रतिक्रिया दी. केजरीवाल ने कहा कि सच्चाई यह है कि कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है. मेरी सबसे बड़ी संपत्ति मेरी ईमानदारी है और वे इसमें सेंध लगाना चाहते हैं.

केजरीवाल ने कहा कि मेरे वकीलों ने बताया है मुझे लगता है कि मुझे भेजे गए समन अवैध हैं. बीजेपी का उद्देश्य मेरी जांच करना नहीं है, बल्कि मुझे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार नहीं करने देना है. वे जांच के बहाने मुझे बुलाना चाहते हैं और फिर मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने ऐसे समय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जब आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दावा किया है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है।

केजरीवाल बोले- मैं किसी भ्रष्टाचार में शामिल नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि वे किसी भी भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं. बता दें कि बुधवार को ईडी ने अरविंद केजरीवाल को तीसरे समन के तहत पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए. इससे पहले भी ईडी की ओर से केजरीवाल को दो समन भेजे गए थे. दोनों समन भेजे जाने के बाद केजरीवाल की ओर से इसे अवैध बताया गया था. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कहा कि वे एजेंसी के सामने पेश होने से इनकार करने के संबंध में केजरीवाल की ओर से भेजे गए जवाब की जांच कर रहा है. गुरुवार को कहा गया कि कथित उत्पाद शुल्क नीति मामले में जांच में शामिल होने के लिए ED केजरीवाल को चौथा समन जारी करेगी.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *