कोरोना वैक्सीन सेंटर पहुंचे नागरिक सुरक्षा के स्टाफ ऑफिसर अशोक सैनी

कोरोना वैक्सीन सेंटर पहुंचे नागरिक सुरक्षा के स्टाफ ऑफिसर अशोक सैनी

अशोक सैनी ने सचिन कुमार व अगम शर्मा से बात की और कहा की वाकई आपका ड्यूटी सेंटर काफी संवेदनशील है

ADS BOOK

सहारनपुर (वशिष्ठ वाणी): सिविल हॉस्पिटल सहारनपुर दिनांक 7.06.2021 को पीपीसी वैक्सीनेशन सेंटर सिविल डिफेंस के वार्डनो द्वारा पोस्ट 5 सिविल लाइन, रोज की भांति पिछले 10 दिनों से अपनी जिम्मेदारी समझते हुए कर्तव्य और पूर्ण निष्ठा से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पीपीसी सेंटर पर कल रविवार की छुट्टी होने के कारण सुबह से ही वैक्सीनेशन कराने आए लोगों की और दिन की अपेक्षा थोड़े ज्यादा लोग थे हम वार्डनो ने सिस्टमैटिक तरीके से खड़ा करके सबका वैक्सीनेशन सरलता पूर्वक कराया।

यह भी पढ़े: 8 जून से जनपद में प्रातः 7 बजे से सांय 7 बजे तक कोरोना कर्फ्यू हटा: अखिलेश सिंह

आज ड्यूटी के दौरान अशोक सैनी ( स्टाफ ऑफिसर) व उनके साथ सहीराम पोस्ट वार्डन मौके पर ड्यूटी चेक करने पहुंचे, और उन्होंने देखा की हम कितनी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, अशोक सैनी ने ड्यूटी के संबंध में प्रभारी दीपक सिंह से जानकारी प्राप्त की और देखा कि दीपक किस तरह वैक्सीनेशन होने के बाद इन लोगों को समझा रहे हैं कि उन्हें क्या करना है क्या नहीं करना है।

यह भी पढ़े: सिविल हॉस्पिटल सहारनपुर में कोरोना वैक्सीन सेंटर में भाजपा के पूर्व सांसद पहुचे

सैनी 1 e1623101707841

अशोक सैनी ने सचिन कुमार व अगम शर्मा से भी बात की और उन्होंने माना कि वाकई आपका ड्यूटी सेंटर काफी संवेदनशील है। अशोक सैनी ने ड्यूटी व जिम्मेदारी को सराहा और प्रशंसा की और कहा की आप लोग भी अपना अच्छे से ध्यान रखें क्योंकि हॉस्पिटल जैसी जगह पर करोना होने का सबसे ज्यादा खतरा रहता है इसलिए आप लोग भी अच्छे से मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहे हैं। सभी स्टाफ ने अशोक सैनी का धन्यवाद किया।

Youtube sansadvani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *