घर से चोरो ने नगदी समेत लाखों के जेवरात पर किया हाथ साफ

घर से चोरो ने नगदी समेत लाखों के जेवरात पर किया हाथ साफ

  • मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ सीओ सदर ने किया जांच पड़ताल
  • रिपोर्टर: कमलेश गुप्ता

वाराणसी/लोहता: बीती रात चोरों ने एक घर में छत के सहारे अंदर घुसकर जेवरात समेत नगदी पर हाथ साफ कर डाला,जहाँ पुलिस मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जाता है कि मनीष पटेल,अजित पटेल दो भाई है,जो लोहता क्षेत्र के गोपीपुर गांव में रिंग रोड किनारे अलग अलग दो सौ मीटर की दूरी स्थित मकान में रहते है तथा दोनों भाई अनंतपुर गांव में कपड़े व फास्टफूड की दुकान कर अपनी जीविका चलाते हैं।

मनीष ने बताया कि चोरी हुई सामान व नगदी रुपया भाई अजित के थे जो हम अपने घर आलमारी में रखे थे,जहाँ बीती रात चोरों ने छत के सहारे नीचे कमरे में गये जहाँ अलमारी की चाभी को लेकर ,आलमारी को खोलकर उसमे रखे नगदी व जेवरात समेट ले गये। सुबह जब नींद खुली तो देखा आलमारी खुली है और सभी जेवरात रुपया गायब है।चोरी की सूचना मनीष ने अजित को देते हुए लोहता पुलिस को दिया।

सूचना पाते ही तत्काल थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल करते हुए डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच कराया। वही चोरी की सूचना पर क्षेत्रधिकारी सदर डॉ राकेश कुमार मिश्रा मौके पर पहुचे जहाँ थानाध्यक्ष ने उन्हें घटना स्थल का मुआयना कराया। भुक्तभोगी मनीष पटेल के अनुसार चोरी सवा दो लाख के आसपास हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *