चोलापुर पुलिस ने दिखाई सक्रियता गुमशुदा लड़के को बरामद कर घर वालों को सौंपा

चोलापुर पुलिस ने दिखाई सक्रियता गुमशुदा लड़के को बरामद कर घर वालों को सौंपा

रिपोर्टर: दीपक कुमार सिंह / वाराणसी: चोलापुर थाने पर नियुक्त वाराणसी के सिंघम कहे जाने वाले दरोगा हर्ष भदौरिया एक बार फिर चर्चा में है और यह चर्चा एक परिवार के लिए खुशी लेकर आई है। हर्ष भदौरिया के द्वारा चोलापुर थाना क्षेत्र के अजगरा चौकी अंतर्गत हाजीपुर गाँव के पास में गस्त के दौरान एक युवक दिखाई दिया। दरोगा हर्ष भदौरिया ने युवक के पास जाकर उससे बात कर उसके घर का पता पूछा गया तो युवक ने बताया कि मेरा नाम मोनू राजभर है, और मेरे पिता का नाम दिनेश राजभर हम जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के कुशवाहा गांव के रहने वाले हैं।

दरोगा हर्ष भदौरिया के द्वारा युवक को नाश्ता पानी भी कराया गया। हर्ष भदौरिया ने बताया कि युवक को देखकर लग रहा था कि युवक कई दिनों से कुछ खाया पिया नहीं है.और उसके बताए गए गांव कुशवाहा के ग्राम प्रधान गया सिंह से बात कर उसके परिजनों को सूचना दिलवाया गया। वहीं देर रात उसके परिजन चोलापुर थाने पर पहुंचे और अपने बेटे को देखते ही भावुक होकर लिपट कर रोने लगे। युवक के पिता दिनेश राजभर ने बताया कि उनका बेटा 1 दिसंबर से ही गायब हो गया था। और गुमशुदगी की रिपोर्ट जलालपुर थाने पर दर्ज भी कराया गया था।

काफी दिनों से खोजबीन किया जा रहा था।लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। जैसे ही हम लोगों को सूचना मिली कि युवक को चोलापुर पुलिस के द्वारा अपने पास सुरक्षित बरामद कर लिया गया है। तो हम लोगों के परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। युवक की शादी हो गई है और युवक इधर कुछ दिनों से मानसिक विक्षिप्त हो गया था जिसका इलाज भी चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *