न्यायालय के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर आत्मदाह की चुनौती

न्यायालय के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर आत्मदाह की चुनौती

संवाददाता प्रदीप दुबे

गाज़ीपुर: दुल्लहपुर क्षेत्र के जलालाबाद गांव निवासी 72 वर्षीय जगदीश वर्मा ने आज जखनिया तहसीलदार अजीत सिंह को अपनी आवेदन देकर यथाशीघ्र कार्यवाही नहीं हुई तो 2 दिनों के अंदर तहसील के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर आत्महत्या कर लेने की खुली चुनौती दे डाली। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

मालूम हो कि जलालाबाद गांव में इनकी 20 वर्ष पूर्व बैनामा जमीन कराये थे जिसमें कुछ विपक्षी वालों ने इनको मकान जोड़ने नहीं दे रहे हैं और गोली से मारने की धमकी दे रहे हैं। जबकि उप जिलाधिकारी, लेखपाल, पुलिस द्वारा भी जमीन चिन्हित कराई गई थी उसी जमीन पर जगदीश वर्मा अपना निर्माण कार्य करा रहे थे । निर्माण अभी पूरा भी नहीं हुआ कि पुलिस निर्माण करने से रोक रही है ।

जगदीश वर्मा और उनके पुत्र अनिल वर्मा लगातार अधिकारियों को आवेदन देकर निर्माण का रोकने का वजह पूछ रही है तो कुछ बताने से इंकार कर रही है । जगदीश वर्मा अधिकारियों को आवेदन देते देते आजिज आ चुके हैं । उन्होंने आवेदन तहसीलदार को देखकर 2 दिनों के अंदर इनका निर्माण कार्य नहीं हुई तो तहसील और न्यायालय के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर आत्महत्या कर लेंगे । जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *