अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने देवराज यादव की मड़ई में शुद्ध बाटी चोखा खाया

अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने देवराज यादव की मड़ई में शुद्ध बाटी चोखा खाया

संवाददाता प्रदीप दुबे

गाजीपुर: यदुवंशी के मड़ई में बाटी चोखा खाकर भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने जनपद के करीब साढ़े पांच लाख यदुवंशियों में सेंध लगाने का प्रयास किया है। जिसकी चर्चा आज सियासी गलियारों में जोरों पर है। जिले में करीब साढ़े पांच लाख यादव मतदाता और साढ़े चार लाख दलित मतदाता हैं। इन्‍ही दो मतदाताओं के बल पर अफजाल अंसारी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में विकास पुरुष मनोज सिन्‍हा को पराजित कर दिया। तबसे लगातार भाजपा होमवर्क कर रही है कि किसी न किसी तरह से यदुवंशियों के किले में सेंध लगायी जाये।

स्‍वतंत्र देव सिंह 1 1

इसके लिए उन्‍होने दो यादव नेताओं को डा. विजय यादव और डा. संतोष यादव को भाजपा में शामिल कर प्रदेश स्‍तर पर प्रोजेक्‍ट किया है। हाल ही में शोभनाथ यादव को प्रदेश कार्य समिति का सदस्‍य भी बनाया है।

भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व का मानना है कि यदुवंशियों के किले में सेंध लगाकर ही विधानसभा चुनाव 2022 में सातों सीटों पर कब्‍जा किया जा सकता है। इसीलिए पंचायत चुनाव में यादवों को टिकट देने की तैयारी हो रही है। प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने बुद्धवार की रात में देवराज यादव की मड़ई में शुद्ध बाटी चोखा खाया और परिवार वालों के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया में वायरल कराकर इस बात का संदेश दिया गया कि भाजपा का यदुवंशियों से कोई परहेज नही है। अगर यदुवंशी कमल के फूल को अपनाते हैं तो भाजपा उनका उचित सम्‍मान करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *