ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

टिप्स म्यूजिक “प्यार दियां रहा” के कामयाबी पर मनाया गया जश्न

Celebrate the eternity of love with Tips Music’s ”Pyar Diyan Rahan” by Asees Kaur ft. Ashish Bisht and Natasha Singh

Celebrate the eternity of love with Tips Music’s ”Pyar Diyan Rahan” by Asees Kaur ft. Ashish Bisht and Natasha Singh

ऐसे गाने हैं जो तुरंत हिट हो जाते हैं लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं जो दिनों और हफ्तों तक जीवित रहते हैं। खैर, ‘प्यार दियां रहा’ (Pyar Diyan Rahan) एक ऐसे रत्न पर आधारित है, जिसकी घोषणा के बाद से ही युवाओं के बीच यह आकर्षण लगातार बना हुआ है।

“प्यार दियां रहा” एक ठंडी बरसात के दिन एक कंबल की तरह है। जैसे ही आप इसे लपेटते हैं, गर्मजोशी और अपनेपन की भावना धीरे-धीरे रिसने लगती है, यह मार्मिक और सुंदर होती है।

आशीष बिष्ट (Ashish Bisht) और नताशा सिंह (Natasha Singh) की विशेषता वाली अपनी भावपूर्ण, भावनात्मक रूमानियत में असीस कौर द्वारा प्रस्तुत, वे एक साथ एक सुंदर दृष्टि हैं।

कुमार तौरानी (Kumar Taurani) कहते हैं, “यह गीत राग और रोमांस का मिश्रण है। यह आपकी इंद्रियों पर हमला करता है, मन को दिव्य ध्वनि के एक शानदार स्वीप में शांत करता है। टिप्स म्यूजिक का उद्देश्य दर्शकों को संगीत का आनंद देकर उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदान करना है।”

असीस कौर (Asees Kaur) कहती हैं, “प्यार में पड़ना आसान है लेकिन उसे निभाना इतना आसान नहीं है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है जो सभी प्यार करने वाली आत्माओं को शांति की भावना प्रदान करता है। प्यार दिया रहान गीत के साथ एक सुंदर रचना है जिससे हम सभी संबंधित हो सकते हैं”

आशीष बिष्ट कहते हैं, “जब मैंने पहली बार इस गाने को सुना तो मुझे इस गाने से प्यार हो गया। गीत, स्वर, माधुर्य सब कुछ बहुत बढ़िया था। मेरे लिए इस गाने में सब कुछ है। इसमें जुनून, प्यार और रोमांस है। मैं इतने खूबसूरत गाने पर काम करने के लिए बेहद भाग्यशाली हूं।”

नताशा सिंह कहती हैं, “इस गाने में वह राग है जो आपके साथ अधिक समय तक रहेगा। इसमें रोमांस का सही मिश्रण है जिसे लोग रिलेट करेंगे। गीत एकदम सही हैं। और आवाज ने मुझे इस गाने से प्यार कर दिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *