Tue. Jun 18th, 2024

BMC वॉर्ड 33 के सब इंजीनियर रंजीत पाटील द्वारा आझमी नगर, ज्युलियस वाडी में मौत का खेल शुरू: समाजसेवी सम्राट

  • अधिकारी द्वारा अवैध निर्माण को आशिर्वाद देकर पद का कर रहे हैं दुरुपयोग.

  • सामाजिक कार्यकर्ता सम्राट बागुल ने भ्रष्ट अधिकारी के निलंबन कर तोडक कार्यवाही की मांग की..

  • वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार के संवाददाता ने अधिकारी रंजीत पाटील को इस विषय को लेकर सम्पर्क किया तो उनका कहना है की इस विषय को लेकर उनके पास समय नहीं है..

मुम्बई/मालाड/वशिष्ठ वाणी: मालवणी के वॉर्ड 33 मे मनपा अधिकारी रंजीत पाटील के आशिर्वाद से औंर प्रायव्हेट दलाल, वसूलीकर्ता राधे, इस्तिकार के मनमानी से अवैध बांधकाम जोरो से किया जा रहा है, साथ ही आचारसंहिता के नियमों को भंग कर अवैध निर्माण तेज गती से हो रहा है। मालवणी वॉर्ड क्रमांक 33, आझमी नगर मे फैज कंपाऊंड, ज्युलियस वाडी, खारोडी तबेला के सामने, खारोडी हनुमान मंदिर के आगे कमर्शिअल गाला का अवैध निर्माण मनपा नियम 1888 को मोडकर हो रहा है।

मनपा के वॉर्ड 33 के जे.ई. रंजीत पाटील गरीब श्रमिक लोगो के घर पर कार्यवाही करते है, परंतु 5000, स्केअर फिट पर अवैध निर्माण पर आखिर क्यो नही करते कार्यवाही ? ठेकेदार से मोटी रक्कम लेकर बिंदास अवैध निर्माण को सहकार्य देकर पद का दुरूपयोग कर रहे हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता सम्राट बागुल ने N.D.Z जगह पर हो रहे अवैध निर्माण पर कार्यवाही करने के लिए मनपा आयुक्त को पत्र देकर रंजीत पाटील को पद से इस्तिफा की मांग की हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता सम्राट बागुल ने कहा की अगर कुद्रती आपदाओं के कारण बांधकाम गिर कर मासूम मालवणी के लोगो की जान गई तो इसकी पुरी जिम्मेदारी मनपा पी/उत्तर विभाग की होगी. अगर मनपा पी/उत्तर विभाग के अधिकारियों को मालवाणी के जनता की थोड़ी सी भी चिंता है तो उचित समय पर कार्यवाही कर मौत का खेल बंद करे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *