Tue. May 28th, 2024

डंके की चोट पर अवैध पार्किंग वसूली करते, मालवानी स्वप्नपूर्ति सोसाइटी के अध्यक्ष व सचिव

  • मालवानी स्वप्नपूर्ति के अध्यक्ष भगत व सचिव जोशी ने ठाना की कितनी भी कर लो शिकायत हम तो नहीं सुधरेंगे..
  • पार्किंग वसूली के चक्कर में लोगों के जान से खिलवाड़ करता अध्यक्ष भगत और सचिव जोशी
  • खुलेआम पार्किंग की रसीद भेज कर जबरजस्ती वसूली करते, मालवानी स्वप्नपूर्ति सोसाइटी के अध्यक्ष भगत व सचिव जोशी
  • म्हाडा अधिकारी के जांच के बाद भी यह खुली जगह पर पार्किंग वसूली चरम पर
  • म्हाडा अधिकारी जांच कर रही या तमाशा? क्योंकि अध्यक्ष भगत और सचिव जोशी को किसी का नहीं है डर..

मुम्बई/वशिष्ठ वाणी: एक कहावत है ना की हम नहीं सुधरेंगे, यह पूरी कहावत एक सोसाइटी के अध्यक्ष भगत पर पूरी तरह सूट करती है, अब हम यह इसलिए बोल रहे क्योंकि कुछ दिनों पहले म्हाडा अधिकारी जांच के लिए आए और करीब दो से तीन घंटे तक पूछताछ हुई, अब क्या पूछताछ हुई यह तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा, पर उससे पहले ही सोसाइटी का अध्यक्ष भगत और सचिव जोशी ने खुले जगह पर पार्किंग वसूली की रसीद भेजना शुरू कर दिया है, मानो इन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है। सोसाइटी के अध्यक्ष भगत और सचिव जोशी को यह पता है की वह जगह म्हाडा ने फायर ब्रिगेड के वाहन को अंदर के लिए दी है उसके बाद भी यह लोग वहा पर वाहन खड़ी करवा कर पार्किंग वसूली कर रहे है, मतलब इन्हें इस बात का बिल्कुल डर नहीं है की अगर बिल्डिंग में कोई दुर्घटना हुई तो इन्हे किसी के जान से इन्हें कुछ भी लेना देना नहीं, इन्हे तो बस पार्किंग की राशि चाहिए।

मालवानी स्वप्नपूर्ति के अध्यक्ष भगत का कहना है की वह जो पार्किंग वसूली कर रहे है, वह सोसाइटी के विकास में उपयोग करेंगे, अब १२ वर्षो में तो सोसाइटी के फंड से बिल्डिंग का कभी विकास तो किया नहीं, अब यह भगत लोगो के जान को ताक पर रखकर पार्किंग वसूली से बिल्डिंग का विकास करेगा..? किसी चीज की हद होती है, यह अध्यक्ष और सचिव खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते है, और म्हाडा के अधिकारी कुछ नहीं करते? अब कही न कही इसकी मनमानी में सभी रूम मालिक भी सामिल है, क्योंकि सोसाइटी के अध्यक्ष भगत के गलत कार्य के खिलाफ आवाज नहीं उठाते, सभी रूम मालिकों को पता है की या जो कर रहा हैं सब गलत है, और 80% रूम मालिकों ने हमारे मीडिया से बोला, पर सामने आकर बोलने से बचते हैं, मानो जैसे उन्हे किसी बात कर डर है, अब इसी बात का फायदा उठाते हुए भगत निडर हो कर लोगो के जान को ताक पर रखकर पार्किंग वसूली धड़ले से किया जा रहा है।


  • लोगो के जान को ताक पर रखकर इस जगह पर मालवानी स्वप्नपुरी के अध्यक्ष भगत और सचिव जोशी पार्किंग वसूली कर रहे..

सवाल तो यह भी उठता है की कही इसके गलत कार्य में कोई म्हाडा का अधिकारी तो साथ नहीं दे रहा? क्योंकि सोसाइटी का अध्यक्ष भगत पार्किंग वसूली के चक्कर में लोगो के जान से खिलवाड़ कर रहा है, और म्हाडा तमाशबीन बन तमाशा देखने का कार्य कर रही है।

वशिष्ठ वाणी न्यूज द्वारा कई बार बार समाचार पत्र के माध्यम से सूचित की पर म्हाडा अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंगा।

अब जब तक म्हाडा अधिकारी द्वारा कोई बड़ी कार्रवाई नहीं होगी तब तक ऐसे ही सोसाइटी के अध्यक्ष भगत का मनोबल सातवें आसमान पर होगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *