ब्रेकिंग न्यूज़: दो खिलाड़ी कोविद सकारात्मक, आईपीएल मैच रद्द

ब्रेकिंग न्यूज़: दो खिलाड़ी कोविद सकारात्मक, आईपीएल मैच रद्द

अहमदाबाद: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को अहमदाबाद में होने वाले मैच (IPL Match 2021) का शेड्यूल बदल दिया गया है, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के दो सदस्यों को कोविद -19 पॉजिटिव पाया गया है । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्र ने पीटीआई से इसकी पुष्टि की। यह मैच 30 मई को समाप्त होने वाले टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन आयोजित किया जाएगा।

सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर समाचार एजेंसी को बताया, “टीम के दो सदस्य सकारात्मक पाए गए हैं, लेकिन हम दिल्ली कैपिटल के एनरिक नार्जे जैसे गलत परिणामों की संभावना से इंकार करने के लिए उनके दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। केकेएल ने अपना आखिरी मैच खेला। 29 अप्रैल को अहमदाबाद में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ मैच और सकारात्मक परिणाम के बाद, टूर्नामेंट में घबराहट हो सकती है। यह पता चला है कि केकेआर के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ पैट कमिंस ने आईपीएल के सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को सूचित किया है।

ऐसा माना जाता है कि वरुण चक्रवर्ती हाल ही में आईपीएल बायो-बबल से बाहर निकलकर अपने कंधे का स्कैन करवाने के लिए गए थे, जहाँ वे किसी के संपर्क में आए होंगे। चक्रवर्ती और योद्धा को छोड़कर, कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। 2021 सीज़न की शुरुआत के बाद यह पहली बार है जब किसी खिलाड़ी को जैव बुलबुले में होने के बावजूद कोविद -19 सकारात्मक पाया गया है। हालांकि, फ्रेंचाइजी और आईपीएल दोनों ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

BCCI जल्द ही बयान जारी कर सकता है

माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही आधिकारिक बयान जारी कर सकता है। बैंगलोर ने इस सीज़न में अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं और 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। हालांकि, टीम को पिछले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है। पिछले मैच में उसे पंजाब किंग्स ने 34 रनों से हराया था। दूसरी ओर, कोलकाता ने अब तक सात में से केवल दो मैच जीते हैं। इस सीज़न में, जब पिछली बार दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं, तो विराट कोहली ने बैंगलोर को 38 रनों से जीत दिलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *