(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

सुबह-सुबह हुई धांय-धांय; भाजपा विधायक के भतीजे ने मौके पर ही तोड़ा दम

Bihar Crime News: बिहार के कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह-सुबह गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. मृतक भाजपा विधायक कविता पासवान का भतीजा बताया जा रहा है. वारदात की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बिहार के कटिहार में भाजपा विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में हुई है, जो कोढ़ा विधानसभा सीट से भाजपा की विधायक कविता पासवान का भतीजा था. वारदात की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई.

नगर पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार सुबह की है. अज्ञात बदमाशों ने संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक, नीरज पासवान ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. फिलहाल, घटना के कारणों के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

एक संदिग्ध को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने ये भी बताया कि सुबह-सुबह हुए गोलीकांड में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ जारी है. वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि भाजपा विधायक के भतीजे की छवि भी आपराधिक थी. नीरज कटिहार के पूर्व मेयर शिवराज पासवान की हत्या में आरोपी था. 

पुलिस ने बताया कि पूर्व मेयर की हत्याकांड में आरोपियों में शामिल नीरज पासवान हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था. फिलहाल, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *