भाजपा नेता अलका राय ने पत्र लिखकर कांग्रेस नेता प्रियंंका गांधी पर बोला हमला।

भाजपा नेता अलका राय ने पत्र लिखकर कांग्रेस नेता प्रियंंका गांधी पर बोला हमला।

  • संवाददाता: प्रदीप दुबे

गाजीपुर: एक बार फ‍िर से भाजपा नेता अलका राय ने कांग्रेस नेता प्रियंंका गांधी पर हमला किया है। एक और आरोपों का पत्र इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। पत्र के जरिए अलका राय ने अब्‍बास की वायरल शादी की तस्‍वीरों के माध्‍यम से भी पंजाब और राजस्‍थान में कांग्रेस सरकार की मंशा को कठघरे में खड़ा किया है।

पत्र में उन्‍होंंने लिखा है कि – आदरणीय महोदया, सादर नमस्कार। महोदया, आपसे मुझे शोक के साथ कहना पड़ रहा है कि आपके नेतृत्व में पंजाब और राजस्थान की सरकार ने मेरे पति के हत्यारे कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी और उसके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा दे रखा है।

इसका प्रमाण है अखबार में छपी तस्वीरें जिससे स्पष्ट है कि सरकारी संरक्षण में राजस्थान सरकार ने मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की धूमधाम से शादी कराई।प्रियंका जी, ये तस्वीरें देखकर मुझे और मेरे परिवार को कष्ट हुआ। इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी जी ने उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं लेकिन आप और आपकी पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है। एक महिला होने के नाते मुझे एक उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *