बाइक सवार दबंगो ने एग्रो पार्क के कर्मचारी को पीटा, मुकदमा दर्ज।

बाइक सवार दबंगो ने एग्रो पार्क के कर्मचारी को पीटा, मुकदमा दर्ज।

  • महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ यूपी

पिंडरा। फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियाव स्थित एग्रो पार्क के सामने हाईवे दो बाइक पर आए दबंगो ने एक कम्पनी के दो कर्मचारियों को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। घटना शुक्रवार की रात्रि 9 बजे की है। सूचना पर पहुची पुलिस ने आसपास खोजबीन की लेकिन दबंग नही मिले। बताते हैं कि एग्रो पार्क करखियाव स्थित नमकीन बनाने वाली नेचर फ्रेश कम्पनी के प्रोडक्शन मैनेजर जयप्रकाश मौर्य निवासी लेलही गोदाम जिला बलिया अपने कमर्चारी आनन्द दुबे निवासी संसारापुर भदोही के साथ दुकान से सब्जी खरीदने के बाद बाइक से अपने कमरे पर जा रहा था। तभी दुकान से ही पीछा कर रहे उक्त दबंग सुनसान स्थान पर उसके बाइक को पैर से धक्का मार कर गिरा दिया।

दो बाइक पर सवार 5 दबंगो ने लात घुसो से उनकी जमकर पिटाई कर दी। चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुचे और उनकी जान बचाई। घायलवस्था में एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। वही सूचना पर पहुची पुलिस ने आसपास तलाश भी की लेकिन दबंग नही मिले।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व गाली गलौज देने का मुकदमा दर्ज किया। इस बाबत इंस्पेक्टर दुर्गेश मिश्र ने कहाकि एग्रो पार्क के आसपास दबंगई दिखाने वालों को पुलिस चिन्हित कर ली है और सख्त कार्यवाही करेगी। उद्यमियों व उनके कर्मचारियों की सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *