(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

Bijnor Holi Viral Video: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में होली की हुड़दंगी्, मुस्लिम परिवार पर जबरन डाला रंग, पुलिस ने की कार्रवाई

Bijnor Holi Viral Video: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यहां होली खेल रहे युवकों और किशोरों ने एक मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डाल दिया. इसके बाद पुलिस ने कठोर कार्रवाई की है.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से होली की हुड़दंगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां गली में होली रहे कुछ लड़कों ने बाइक पर जा रहे एक मुस्लिम परिवार को रोक लिया. उन पर जबरन रंग डाला. दो मुस्लिम महिलाओं के साथ बदतमीजी की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. 

ये घटना बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है. कुछ लड़के सड़क पर होली खेल रहे हैं. इसी दौरान बाइक से एक मुस्लिम युवक परिवार की दो महिलाओं के साथ कही जा रहा था. युवकों को तीनों को रोक लिया. जबरन उन पर रंग डालने लगे. युवक और महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपी फिर से पानी और रंग डालने लगे. उनके चेहरों पर रंग लगाया. 

यहां देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पास में खड़े किसी शख्स ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई. बिजनौर के पुलिस अधिकारी नीरज कुमार जादौन ने मामले में तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए. वीडियो की जांच के बाद कई लोगों की पहचान की गई है. इनमें से अनिरुद्ध नाम के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

गंभीर धाराओं में केस हुआ दर्ज, तीन किशोर भी शामिल

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मामले को लेकर गलत तरीके से रोकने, जानबूझकर चोट पहुंचाने और महिलाओं पर हमला करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. अधिकारियों ने बताया है कि इस मामले में तीन नाबालिग भी शामिल हैं. उन्हें भी पकड़ गया है. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *