Sat. Feb 24th, 2024

दिव्या पाहुजा मर्डर मामले में बड़ा खुलासा, होटल मालिक की मर्दानगी पर किया था कमेंट

Divya Pahuja Murder Case: गैंगस्टर संदीप गडौली की गर्लफ्रेंड  दिव्या पाहुजा मर्डर मामले में हरियाणा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। हत्या मामले में गिरफ्तार होटल मालिक अभिजीत को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। इस दौरान पुलिसिया पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दिव्या ने उसकी मर्दानगी पर को लेकर अभद्र कमेंट किया था। जो उसको नागवर गुजरा। आक्रोश में आकर उसने पिस्टल निकाली और उसे गोली मार दी। पुलिस ने दिव्या के कत्ल में इस्तेमाल पिस्टल को भी बरामद कर लिया है।

इससे पूर्व पुलिस को आरोपी अभिजीत ने बताया था कि दिव्या के पास उसकी अश्लील फोटो थी, जिससेव वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी। अश्लील फोटो डिलीट करने के लिए उसने दिव्या से फोन का पासवर्ड मांगा तो उसने नहीं दिया। इसके बाद उसने दिव्या को गोली मार दी। 

जानकारी के मुताबिक अभिजीत की पुलिस रिमांड खत्म हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। इसे केस में अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अभी आरोपी रवि बंगा पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है। रवि बंगा ने बलराज गिल के साथ मिलकर दिव्या की लाश को ठिकाने लगाया था। आरोपी रवि की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। दावा किया जा रहा है कि जल्द रवि बंगा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *