बेसो नदी के तट पर लघु सेतु निर्माण हेतु भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न

बेसो नदी के तट पर लघु सेतु निर्माण हेतु भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा


आजमगढ़: आजमगढ़ तहसील क्षेत्र के तिरौतीपुर ग्राम पंचायत में बेसो नदी के तट पर लघु सेतु निर्माण हेतु भूमि पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि एक करोड़ 62 लाख में होगा पुल का निर्माण क्षेत्र के लोगों के लिए सुविधाओं का खुले का नया द्वार । मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के तिरौती पुर ग्राम पंचायत में बेसव नदी पर कैथौली लूवाडी मार्ग पर 2019 एक जनवरी में ओवरलोड ट्रक के चलते वर्षों पूर्व बना पुल धराशाई हो गया था जिसके निर्माण की मांग को लेकर गांव वासियों द्वारा जन प्रतिनिधियों एवं उच्च अधिकारियों को मांग के समर्थन में जन जागरण चलाया ।

इसके फल स्वरुप शनिवार को पूर्व मंत्री भाजपा नेता कृष्ण मूरारी विश्वकर्मा द्वारा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के निर्देशन पर निर्माण हेतु भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लेकर भूमि पूजन किया पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री भाजपा नेता ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य के निर्देशन में यह पुल का निर्माण एक करोड़ 62 लाख की धनिराशि से होगा । इस पुल के निर्माण से क्षेत्र के दर्जनों गांव लाभान्वित होंगे भाजपा सरकार प्रत्येक क्षेत्र में विकास लिए तत्पर है सभा को भाजपा नेता ब्लाक प्रमुख गौरव सिंह मोनू ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है।

इसे हर वर्ग को इसका फायदा मिला है। इस अवसर पर भाजपा नेता भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद सिंह विकास राय जितेंद्र राय कुंदन राय अश्वनी सिंह बजरंग बहादुर सिंह विनीत जयसवाल सतीश कुमार राय ।सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग मोहम्मद आमिर अवर अभियंता सुमंत कुमार यादव सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र वासी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *