Fri. Feb 23rd, 2024

Ayodhya Ke Ram: 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे भगवान राम – आखिर क्यों ऐसा कह रहे तेज प्रताप 

Tej PratapTej Pratap

Ayodhya Ke Ram: आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वो कृष्ण के रूप में नजर आते हैं तो भोलेनाथ का रूप धारण कर लेते हैं. तेज प्रताप अक्सर अपने सपनों के बारे में भी जिक्र करते रहते हैं, उनके सपने में कभी मुलायम सिंह यादव आते हैं तो कभी भगवान कृष्ण. अब उनके सपने में भगवान राम आए हैं. तेज प्रताप यादव का कहना है कि 22 जनवरी को भगवान राम अयोध्या नहीं आएंगे. 

क्या बोले तेज प्रताप यादव?

राम मंदिर को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि 22 जनवरी को भगवान राम अयोध्या नहीं आएंगे. उन्होंने दावा किया भगवान राम उनके सपने में आए थे और कहा कि सब ढोंग है. हम उस दिन अयोध्या जाएंगे ही नहीं. तेज प्रताप ने आगे कहा कि जब चुनाव आता है तो मंदिर आगे आ जाता है. चुनाव खत्म होते ही मंदिर को पूछा नहीं जाता. ये बातें उन्होंने अपने संगठन DSS के स्थापना दिवस समारोह में कही.

क्या-क्या बोल चुके हैं तेज प्रताप

यहां ये भी बता दें कि, साल 2023 के मार्च महीने में तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वो सोते हुए नजर आ रहे थे. उन्होंने दावा किया था कि सपने में वो महाभारत के युद्ध के दौरान भगवान कृष्ण के रौद्र रूप को देख रहे थे. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने लिखा था कि मैंने सपने में आपका तेजस्वी रूप देखा, जो सूर्य की तरह चारों ओर प्रकाशित हो रहा था. इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव ने दावा किया था कि उनके सपने में नेताजी मुलायम सिंह भी दिखे थे. मुलायम सिंह से ही उन्हें साइकिल से ऑफिस जाने की प्रेरणा मिली थी. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *