आशीष यादव को समाजवादी पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित

आशीष यादव को समाजवादी पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित

संवाददता प्रदीप दुबे

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी की बैठक पार्टी कार्यालय समता भवन पर बुधवार को आयोजित हुई। इसमें सैदपुर ब्लाक के प्रमुख पद के लिए आशीष यादव उर्फ राहुल को समाजवादी पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया। आशीष यादव पूर्व विधान परिषद सदस्य विजय यादव के पुत्र एवं पूर्वांचल के गांधी के नाम से विख्यात रहे स्व. रामकरन यादव के पौत्र हैं।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने आशीष यादव पार्टी प्रत्याशी घोषित करते हुए उन्हें बधाई दी और जीत की अग्रिम शुभकामना व्यक्त करते हुए उन्हें पार्टी का भविष्य बताया। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई पूंजीवादी ताकतों से हैं। हमें इस चुनाव में पूंजीवादी ताकतों को परास्त कर लोकतंत्र को बचाने की जरूरत है। कहा कि पूंजीवाद लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील किया। जंगीपुर के विधायक डा. वीरेंद्र यादव ने दल के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से पार्टी के सभी प्रत्याशियों को विजई बनाने की अपील करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि दल से ही सबकी पहचान है, दल का सम्मान बढ़ेगा तो हम सबका सम्मान बढ़ेगा। कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ-साथ अधिकतम ब्लाक प्रमुख पदों पर समाजवादी पार्टी हमेशा की तरह अपना परचम फहराएगी। समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी जीतेगा तो अखिलेश जी को ताकत मिलेगी और यह जीत पार्टी के लिए 2022 विधानसभा चुनाव के पूर्व संजीवनी साबित होगी और सत्तारूढ़ भाजपा और अन्य विपक्षी दलों को अपनी एकता और ताकत का एहसास कराएगी।

कहा कि इस होने वाले चुनाव में भाजपा अभी से ही धनबल और बाहुबल का खुलेआम इस्तेमाल कर रही है। समाजवादी हमेशा से पूंजीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ी है। हम किसी भी कीमत पर जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पर पूंजीपतियों एवं बाहुबलियों को बैठने नहीं देंगे।

बैठक में सैदपुर विधानसभा अध्यक्ष कमलेश यादव, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, जय सिंह यादव उर्फ पप्पू, रामयश यादव, चन्द्रिका यादव, हरेंद्र विश्वकर्मा, रामनगीना यादव, दिनेश यादव, हरवंश यादव, आजाद, सुभाष यादव, वेदप्रकाश यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *