Fri. Feb 23rd, 2024

एम्स जोधपुर में भर्ती हुए आसाराम बापू, जेल में बिगड़ी तबियत, 

Asaram Bapu: यौन शोषण के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू की तबियत बिगड़ने की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार बुधवार को शाम में उन्हें अचानक सीने में दर्द हुई जिसके बाद उन्हें जेल के डिस्पेंसरी ले जाया गया. जेल में इलाज के बाद भी राहत न मिलने की वजह से उन्हें एम्स जोधपुर में भर्ती कराया गया है. एम्स जोधपुर में पुलिस, सुरक्षा गार्ड और हथियारबंद जवानों की निगरानी में आसाराम बापू को भर्ती कराया गया है.

पहले भी हुई थी सीने में दर्द की समस्या

केंद्रीय कारागार जोधपुर में बंद आसाराम बापू को इससे पहले भी कई बार सीने में दर्द की परेशानी हुई थी और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. मिल रही जानकारी के अनुसार आसाराम बापू एंजियोग्राफी की जांच करवाने के लिए राजी नहीं हो रहे हैं. दरअसल, आसाराम बापू आयुर्वेद पद्धति से अपना उपचार कराना चाहते हैं. यही वजह है कि उनका इलाज करने में डॉक्टरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

आसाराम के पैरोल पर सुरक्षित है आदेश

जोधपुर जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू ने कोर्ट में आवेदन देकर पैरोल देने की मांग की है. आसाराम ने महाराष्ट्र के खपोली में स्थित माधवबाग आयुर्वेद अस्पताल में उपचार कराने के लिए पैरोल देने की मांग की है. आसाराम बापू के पैरोल पर 5 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में 9 जनवरी को आसाराम ने अपना पक्ष रखा था जिस पर कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *