Sat. Feb 24th, 2024

‘फाइटर’ के आते ही बॉक्स ऑफिस की आंधी में साफ हुई ‘मैं अटल हूं’ , जानें 7वें दिन का कलेक्शन

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 7: बायोग्राफिकल फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है लेकिन फिल्म अब तक के कलेक्शन के साथ अपना बजट भी नहीं निकाल सकी है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘मैं अटल हूं’ पिछले तीन दिनों से लाखभर की कमाई कर रही थी. वहीं अब ‘फाइटर’ की रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस से साइडलाइन होती दिख रही है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘मैं अटल हूं’ ने सातवें दिन अब तक सिर्फ 9 लाख रुपए कमाए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 7.81 करोड़ रुपए हो गया है.

‘फाइटर’ ने किया साइडलाइन

पंकज त्रिपाठी की बायोग्राफिकल फिल्म ने सिर्फ रिलीज के तीन दिनों तक ही करोड़ों का कारोबार किया. इसके बाद से फिल्म का कलेक्शन गिर गया और फिल्म की कमाई चंद लाखों में सिमटकर रह गई थी. वहीं आज (25 जनवरी, 2024) को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज के बाद पंकज की फिल्म की कमाई बिल्कुल ही गिर गई है.

क्या है फिल्म की कहानी?

बता दें कि रवि जाधव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लाइफ और पॉलिटिकल स्ट्रगल पर बेस्ड है. फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान लगी इमरजेंसी. पोखरण परमाणु परीक्षण, बाबरी मस्जिद विध्वंस और करगिल युद्ध की झलक भी दिखाई गई है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *