(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

Arvind Kejriwal: अतिशी ने BJP पर किया चुन-चुनकर वार, नहीं रुकेगा दिल्लावासियों का कोई भी काम

AAP On Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के आतिशी ने बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि आप संयोजक की तरफ से वह दिल्ली वालों को भरोसा दिलाना चाहती हूं कि भले ही दिल्ली के सीएम गिरफ्तार कर लिए गए हों पर दिल्लावासियों का कोई भी काम नहीं रुकेगा.

दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासत तेज हो चली है. ऐसे में दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी पर जमकर हमला बोला. आतिशी ने बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि आप संयोजक की तरफ से वह दिल्ली वालों को भरोसा दिलाना चाहती हूं कि भले ही दिल्ली के सीएम गिरफ्तार कर लिए गए हों पर दिल्लावासियों का कोई भी काम नहीं रुकेगा.

अरविंद केजरीवाल ने जेल से सरकार चलानी शुरू कर दी है. अरविंद केजरीवाल ने ED की हिरासत से जल विभाग की मंत्री आतिशी को आदेश दिया. केजरीवाल ने लिखित नोट के जरिए आदेश दिया है. केजरीवाल ने अपने आदेश में कहा है कि मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की काफ़ी समस्या हो रही हैं इसको लेकर मैं चिंतित हूं क्योंकि मैं जेल में हूं इसके चलते लोगों को जरा भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए. जहां पानी की कमी है वहां पर उचित संख्या में टैंकरों का इंतजाम किया जाए. मुख्य सचिव समेत अन्य अधिकारियों को उचित आदेश दीजिए ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो. जनता की समस्याओं का तुरंत और समुचित समाधान होना चाहिए.  जरूरत पड़ने पर LG महोदय का भी सहयोग ले वह भी आपकी जरुर मदद करेंगे. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *