ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

API अनिता कदम व प्रकाश चव्हाण को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित

API अनिता कदम व प्रकाश चव्हाण को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित

API अनिता कदम व प्रकाश चव्हाण को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित

संसद वाणी समाचार पत्र API अनिता कदम, प्रकाश चव्हाण को सलाम करती हैं…
Maya Fashion Centre

संसद वाणी ब्यूरो
मालवणी मुंबई: मालवणी पुलिस में स्थित एपीआई अनिता कदम (API Anita Kadam), पीआई रजाने व प्रकाश चव्हाण (Prakash Chavan) को एक महिला कि जान बचाने के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह (CP Mumbai Police Param Bir Singh) और आईपीएस विश्वास नांगरे पाटील ने किया सम्मानित।

Mumbai Police Prakash Chavan 3

Advertisement

५ जनवरी २०२१ को एपीआई अनिता कदम को मोबाईल पर यह जानकारी प्राप्त हुई कि एक महिला जिसकी उम्र २२ वर्ष बताई जा रही है वह अपनी जान देने के लिए अक्शा बीच पर जा रही है, यह सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आई और तुरंत ही उस महिला की खोज में एपीआई अनिता कदम, प्रकाश चव्हाण, विलास आव्हाड व अन्य अधिकारी निकल पड़ें और कुछ ही समय में उस महिला को खोज निकाला और उसकी जान बचा ली, जब यह जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह को मिली तो उन्होंने अपने मुख्य कार्यालय में उन सभी पुलिस अधिकारियों को बुलाकर उनको इस नेक कार्य और बहादुरी के लिए सम्मानित किया।

API Anita Kadam and Prakash Chavan

Mumbai Police Prakash Chavan 1

संसद वाणी समाचार पत्र भी एपीआई अनिता कदम, प्रकाश चव्हाण और उन सभी पुलिसकर्मियों को सलाम करती हैं जिन्होंने समय रहते ही उस महिला की जान बचा कर अपने इस नेक कार्य को बखूबी निभाया। हम उन सभी मुंबई पुलिसकर्मियों को सलाम करते हैं जो अपने कार्य को ईमानदारी और निष्ठा से निभाते हैं।

Advertisement

प्रिय मित्रों: अगर आप एक अच्छे लेखक है तो आप हमें संपादकीय लिख कर या किसी भी मुद्दे से संबधित अपनी राय, सुझाव और प्रतिक्रियाएं हमारे ई-मेल पर भेज सकते हैं । अगर हमारें संपादक को अपका लेख या मुद्दा सही लगा तो हम अपके मुद्दे को अपने समाचार पत्र एवं वेबसाइटपर प्रकाशित किया जाएगा। आप अपना पूरा नाम,फोटो व स्थान का नाम जरुर लिखकर भेजें। अन्यथा उसके लेख एवं मुद्दे को प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

lakhpati Draw scaled

Email: vashishthavani.news@gmail.com

वशिष्ठ वाणी भारत का प्रमुख दैनिक समाचार पत्र हैं, जिसमें हर प्रकार के समसामायिक-राजनीति, कानून-व्यवस्था न्याय-व्यवस्था, अपराध, व्यापार, मनोरंजन, ज्ञान-विज्ञान, खेल-जगत, धर्म, स्वास्थ्य व समाज से जुडे हुये हर मुद्दों को निष्पक्ष रुप से प्रकाशित किया जाता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *