अनूप जलोटा, जसलीन मथारू की फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ ओटीटी पर 7 मई को रिलीज होगी

अनूप जलोटा, जसलीन मथारू की फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ ओटीटी पर 7 मई को रिलीज होगी

Epaper Vashishtha Vani

मुंबई: कंट्रोवर्शियल कपल अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू के अभिनय से सजी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ (Wo Meri Student Hai) कई मेजर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 7 मई को रिलीज होने जा रही है। इस ट्रायंगल लव स्टोरी में विनय डुंगरपुर की भी अहम भूमिका है। इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म के निर्माता कंवलजीत मथारू (Kanwaljeet Matharu) और निर्देशक केसर मथारू (Kesar Matharu) हैं। इस फ़िल्म की रिलीज को लेकर जो पोस्टर आउट किया गया है वो बेहद रोचक है। उसमें लिखा है “कोरोना से बचो, घर पर रहो और 7 मई से देखो वो मेरी स्टूडेंट है।” यह फ़िल्म एमएक्स प्लेयर, हंगामा, एयरटेल एक्सट्रीम सहित कई ओटीटी प्लेटफार्म पे देखी जा सकती है। इस पोस्टर में अनूप जलोटा और जसलीन साथ मे दिख रहे हैं।

Wo Meri Student Hai

इस फ़िल्म का हाल ही में टीजर आउट किया गया था। अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)की जोड़ी टीजर में कमाल दिखती है। बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इन दोनों की काफी चर्चा हुई थी।

इस फिल्म में अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने एजे का रोल किया है जो एक भजन सम्राट और एक म्यूजिक टीचर होते हैं और एक हैप्पी फैमिली लाइफ गुज़ार रहे होते हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब हॉट, खूबसूरत और यंग जसलीन मथारू ऐजे की स्टूडेंट बन जाती हैं। टीचर स्टूडेंट के बीच उनका रिश्ता सब की ज़ुबान पे आ जाता है। एजे इस रिलेशनशिप के बारे में स्पष्टीकरण देना चाहते हैं लेकिन नाकाम रहते हैं तब विनय उनकी जिंदगी में एंटर करते हैं और फिर एक हंसी मजाक वाला लव ट्रायंगल शुरू हो जाता है।

इसके टीज़र में एक डायलॉग में अनूप जलोटा कहते हैं, ‘बकवास बंद करो, वो मेरी स्टूडेंट हैl’
यह फ़िल्म बेहद अलग कांसेप्ट पर बेस्ड हैl उम्मीद है कि लोगों को यह अवश्य पसंद आएगी।

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *