ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

अमित गुप्ता ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई

गुप्ता
Book ADS Vashishtha Vani


मुंबई / वशिष्ठ वाणी: मुंबई बॉलीवुड का जाना माना नाम अमित गुप्ता जो कि एक राइटर डायरेक्टर है उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से बिलॉन्ग करते हैं अमित गुप्ता ने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है पिछले वर्ष अमित गुप्ता की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी मोंटू की पलटन, जिसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 51 अवार्ड मिल चुके हैं.


अमित गुप्ता की फिल्म लतीफ की भी लोगो ने बहुत प्रशंसा की थी जो की कुछ साल पहले रिलीज हुई थी


अमित गुप्ता काफी टीवी शो और टेलीफिल्म भी कर चुके हैं. 15 साल पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी शो से ही की थी . उनकी एजे राइटर आने वाली फ़िल्म थी पेंटर डायरी ऑफ गोमेज़ पैनिक रूम , दिल्ली बस दा लीजेंडऑफ पीकॉक है जोकि बनकर कंप्लीट है और कभी भी रिलीज हो सकती हैं .


अमित गुप्ता ने संवाददाता से बातचीत के दौरान बताया कि 3 सिंतबर को उनकी एक हिंदी पिक्चर फिल्म फैक्ट्री थियेटरों में नजर आएगी. जिसके डायरेक्टर आमिर खान के भाई फैजल खान है फिल्म फैक्ट्री एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है इस फ़िल्म को बनाने में पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है सभी लोग इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं सबसे खास बात यह है कि यह एक विलन स्टोरी है , इसमें हीरो जैसा कुछ भी नहीं है इसमें हीरो भी विलन है.

उनके दोस्त शरद सिंह ने इस फिल्म मैं बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है गुप्ता एक बड़ी फिल्म का डायरेक्शन भी करने जा रहे हैं जिसके लिए उनकी कुछ बड़े कलाकारों से बातचीत चल रही है आपको बता दें कि अमित गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म जिहाद भी बहुत सारे अवार्ड ले चुकी है साथी वह एक ऐसी फिल्म पर भी काम कर रहे हैं जो जो बनने के बाद उस तरह की दुनिया की सबसे पहली फिल्म होगी अमित गुप्ता अपनी जिंदगी में हमेशा नया करने की सोचते हैं और उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करने का काम निरंतर करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *