Fri. Feb 23rd, 2024

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक में फंसी एंबुलेंस, मनसे अध्यक्ष ने किया ये काम

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण वाहनों के जाम के बाद एक एम्बुलेंस भी फंस गई, मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने उसी सड़क पर एक एम्बुलेंस के लिए रास्ता दिया। वीकेंड के चलते मुंबई से पुणे जाने वाले वाहनों के लिए भीषण जाम लग गया. उस वक्त मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे का वीडियो वायरल हो रहा है.

हाल ही में, जब राज ठाकरे पुणे में एक कार्यक्रम से लौट रहे थे, तो मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर भारी ट्रैफिक जाम था और वाहनों की लंबी कतारें थीं। इस जाम में एक एंबुलेंस भी फंसी रही. इससे राज ठाकर नाराज हो गए और उन्होंने टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारियों से नाराजगी जताई. वह टोल गेट पर अपनी कार से उतरे और वहां मौजूद कर्मचारी पर अपना गुस्सा उतारा।

राज ठाकरे राज्य में टोल टैक्स के बयान और कार्रवाई को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं. हाल ही में, खालापुर टोल प्लाजा पर पीली लाइन के पार वाहन पार्क किए गए थे, जिससे यातायात जाम हो गया था। इस जाम में एक एंबुलेंस भी फंसी रही. जब राज ठाकरे की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने कार से बाहर निकलकर वहां के ट्रैफिक को लेकर कर्मचारियों को डांट लगाई और अपने इस वीडियो की वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

राज ठाकरे मनसे कार्यकर्ताओं के साथ इस टोल गेट से गुजर रहे थे. टोल नाका पर येलो लाइन के नियमों के उल्लंघन की जानकारी मिलते ही राज ठाकर अपनी कार से निकलकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ टोल बूथ पर पहुंचे और वहां मौजूद कर्मचारियों की पिटाई के बाद वहां खड़े सभी वाहनों के साथ-साथ एंबुलेंस को भी रवाना कर दिया.

टोल प्लाजा पर चल रही लापरवाही को लेकर राज ठाकरे ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों और प्रबंधन को आड़े हाथों लिया. राज ठाकरे ने सख्त चेतावनी भी दी कि अगर दोबारा यहां बांस लगाओगे तो मैं भी मनसे स्टाइल बांस से काम करूंगा. महाराष्ट्र में टोल बूथ से 200-300 मीटर पहले पीली लाइन बनाई गई है. यदि टोल बूथ पर वाहनों की कतार पीली लाइन से आगे निकल जाती है, तो वहां खड़े सभी वाहनों को बिना कोई टोल लिए छोड़ दिया जाता है।

मनसे के एक कार्यकर्ता ने कहा कि इस नियम को लागू नहीं करने के कारण राज ठाकरे ने यह कार्रवाई की है और अगर राज्य में कर्मचारियों द्वारा टोल नियमों का पालन नहीं किया गया तो राज्य के टोल प्लाजा के खिलाफ मनसे द्वारा आक्रामक रवैया अपनाया जाएगा.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *