अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने की अपनी पहली मराठी डायरेक्ट-टू-सर्विस फ़िल्म ‘पिकासो’ के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने की अपनी पहली मराठी डायरेक्ट-टू-सर्विस फ़िल्म ‘पिकासो’ के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा

मुंबई: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली मराठी डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम ‘पिकासो’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। पुरस्कार विजेता अभिनेता प्रसाद ओक, बाल अभिनेता समीर संजीव तांबे और अश्विनी मुकदम, पिकासो में एक परेशान शराबी पिता और उनके बेटे से जुड़ी एक फील-गुड कहानी के माध्यम से दशावतार कला की एक झलक साझा की गई है। शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित, पिकासो का निर्देशन और सह-लेखन नवोदित अभिजीत मोहन वारंग के साथ तुषार परांजपे द्वारा किया गया है। भारत के प्रमुख सदस्य और 240 देशों व क्षेत्रों की जनता, मराठी ड्रामा ‘पिकासो’ के एक्सकलुसिव वर्ल्ड प्रीमियर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 19 मार्च 2021 से देख सकते हैं।

ट्रेलर लिंक:

फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए, नवोदित निर्देशक और सह-लेखक अभिजीत मोहन वारंग ने कहा, “दशावतार की दुनिया ने मुझे बचपन से हमेशा मोहित किया है। मैं पिकासो को पेश करने के लिए रोमांचित हूं, जो पहली शुद्ध और मूल प्रारूप में दशावतार पर आधारित एक मराठी फिल्म है। मैं इस फिल्म को प्रत्येक कलाकार के लिए संबंधित बनाने के लिए दृढ़ था, इसलिए हमने वास्तविक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की है। लोककथाओं के अनुसार, इस लोक कला की उत्पत्ति ताल कोंकण के वलावल शहर में लक्ष्मी-नारायण मंदिर से हुई है, जहाँ फिल्म की शूटिंग की गई है। इस फिल्म के साथ, हमने एक कलाकार के जीवन की रोजमर्रा की चुनौतियों का सार निकालने की कोशिश की है। रचनात्मकता की अथक, दर्दनाक और संतोषजनक प्रक्रिया- अपने आप पर संदेह करने से लेकर इसका सामना करने के नए तरीकों की खोज के बारे में है।”

प्लाटून वन फिल्म्स के निर्माता शिलादित्य बोरा ने कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि हाल के दशक में मराठी फिल्म उद्योग भारत के सबसे प्रगतिशील फिल्म उद्योगों में से कुछ शानदार सिनेमा का निर्माण कर रहा है। इनमें से कई फिल्मों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आलोचकों की प्रशंसा मिली है और भारत में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े गए हैं। पिकासो एक ऐसी फिल्म है जो विभिन्न ऐज ग्रुप और सीमाओं से परे लोगों को प्रेरित करेगी। प्लाटून वन फिल्म्स में हमारी पूरी टीम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और इस तरह की कहानियों को अपने स्टाइल में इस स्टोरीटेलिंग उद्योग में योगदान देते हुए खुशी हो रही है। मैं भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग सेवा पर फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *