कांग्रेस के नेतृत्व से अमरिंदर सिंह हुए नाराज

कांग्रेस के नेतृत्व से अमरिंदर सिंह हुए नाराज

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी की खबर के बाद से घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस में जारी कशमकश के बीच सिद्धू अपने समर्थक विधायक और मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक सिद्धू पूरी तैयारी कर लेना चाहते हैं. अगर कैप्टन के दबाव में अगर आलाकमान सिद् पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पद नहीं देगा तो वह आगे की रणनीति के लिए यह बैठक कर रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) चंडीगढ़ में 5 मंत्रियों और करीब 10 विधायकों के साथ ये बैठक कर रहे हैं. चंडीगढ़ के सेक्टर 39 स्थित पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कैप्टन विरोधी सुखजिंदर सिंह रंधावा पर यह बैठक हो रही.

सूत्रों के मुताबिक अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के दबाव में नवजोत सिंह सिद्धू को आलाकमान पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पद नहीं देता है तो ऐसे में आगे की रणनीति तय की जा रही है. नवजोत सिंह सिद्धू भी खुद चंडीगढ़ में जारी इस बैठक में शामिल हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू की बैठक के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अपने मोहाली के सिसवां स्थित फॉर्म हाउस पर अपने करीबी विधायकों, मंत्रियों और सांसदों के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री ने सुंदर श्याम अरोड़ा, अरुणा चौधरी, गुरजीत औजला, फतेह बजवा, पंकज कपाही समेत करीब 25 विधायकों के साथ यह बैठक की. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आलाकमान को सिद्धू के अध्यक्ष बनाए जाने की खबरों को लेकर नाराजगी जता दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *