अलीनगर पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता

अलीनगर पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता

चोरी के मामले में वांछित चल रहे सदस्य को किया गिरफ्तार।

रिपोर्टर।। रन्धा सिंह

चन्दौली। अलीनगर पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता जब पुलिस ने चंदौली जनपद निवासी अंतरप्रांतीय बाइक चोर को किया गिरफ्तार आपको बतादे की कुछ दिन पूर्व में अलीनगर पुलिस ने जनपद निवासी 4 बाइक चोरो को गिरफ्तार किया था जिसके निसंदेह पर वाहन चोरी के मामले में वांछित चल रहे अभियुक्त को अलीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस 2 1

अभियुक्त की निशानदेही पर महेवा गाव स्थित नहर के किनारे एक अहाते में झाड़ियों के बीच छुपा कर रखी गयी 4 मोटरसाइकिल भी बरामद हुए हैं।इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वांछित अभियुक्त अंतरप्रांतीय वाहन चोर है जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी और यह पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था।जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर दबोचा है। इस दौरान अभियुक्त के पास से एक अदद कंट्री मेड पिस्टल व कुछ जिंदा कारतूस भी मिला है।


पुलिस द्वारा पुछताछ में बाइक चोर राशिद उर्फ़ आशु ने बताया कि मै अपने साथियो संतोष बिन्द , विकास सोनकर , शीश मोहम्मद उर्फ़ कल्लू , लवकुश कुमार , सिद्धार्थ साहनी उर्फ़ गोलू व रतन सोनकर के साथ मिलकर गाड़िया चुराते थे और मै उनको अपने पास रखवा लेता था आज मै अपने गाड़ियों को बेचकर बाहर भागने की फ़िराक में था तभी आप लोगो ने पकड़ लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *