अलीनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आधा दर्जन अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरफ्तार

अलीनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आधा दर्जन अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरफ्तार

रिपोर्टर।। रन्धा सिंह

चन्दौली। अलीनगर- लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं व फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहनों से घूमने वाले लोगों के खिलाफ अभियान में अलीनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता उस वक्त हाथ लगी जब पुलिस के हत्थे आधा दर्जन अंतरप्रांतीय वाहन चोर चढ़ गए। पकड़े गए वाहन चोरों के कब्जे से पुलिस को चोरी की तीन मोटरसाइकिले व तीन कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद हुआ है।

इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इनका एक बड़ा नेक्सस था जो एक से दो साल पुरानी उन बाइकों को अपना निशाना बनाते थे जिनमें दूसरी चाबी आसानी से लग जाए। वाराणसी,चंदौली, मिर्जापुर समेत कई जनपदों में इनका एक बड़ा नेटवर्क काम करता था। जो चोरी की गाड़ियों को नंबर प्लेट बदलकर बेच दिया करता था। अभी हाल में ही चंदौली जिले के एक पत्रकार के मोबाइल पर वाराणसी से चालान का मैसेज आया था।

जबकि वह अपनी बाइक लेकर वाराणसी गया ही नहीं था। जिस पर अगले ही दिन एक प्रमुख समाचार पत्र में खबर भी प्रकाशित हुई कि नंबर प्लेट बदलकर चोरी की गाड़ियों को बेचने वाला गिरोह वाराणसी व आसपास के जनपदों में सक्रिय है और लगातार अपने कार्यों को अंजाम दे रहा है। इस गिरोह के पकड़ में आते ही पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। हालांकि पुलिस अभी इन बाइक चोरों के बाकी सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है। जिनके पकड़ में आते ही बाइक चोरों का नेटवर्क बिल्कुल ही ध्वस्त हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *