ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

“पीके” के बाद गौरव भटनागर की नेक्स्ट फ़िल्म में दिखेंगे एलियन्स

गौरव-भटनागर

"पीके" के बाद गौरव भटनागर की नेक्स्ट फ़िल्म में दिखेंगे एलियन्स

  • शमा ईरानी

मुंबई / वशिष्ठ वाणी: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक निर्माताओं ने एलियंस पर भी काफी फिल्में बनाई हैं जो दर्शकों द्वारा सराही भी गई हैं। फिल्मों में यह सब काल्पनिक रूप से दर्शाया जाता है हालांकि साइंटिस्ट्स ने भी एलियंस के होने की बात कही है। खैर हम हॉलीवुड की बात करें तो जेम्स कैमरून के डायरेक्शन में बनी हॉलीवुड फिल्म अवतार में एलियंन दिखाए गए थे. बॉलीवुड में ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में भी एक एलियन दिखाया गया था जिसका नाम जादू था। इस जादू का जादू सबपर चला था फ़िल्म ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई। 2014 में आई फिल्म पीके में आमिर खान एक एलियन के किरदार में नजर आए थे।


अब फ़िल्म मेकर गौरव भटनागर “बाय बाय किट्टी” नामक एक अमेरिकी कॉमेडी फ़िल्म बनाने जा रहे है, जिसमें एलियन्स भी दिखेंगे। अमेरिका में काफी समय से रह रहे इंडियन फ़िल्म मेकर गौरव भटनागर ने बताया कि फ़िल्म बाय बाय किट्टी” में ढेर सारे किरदार हैं जो अलग अलग बैकग्राउण्ड के हैं। इस फ़िल्म में 2 इंडियन कैरेक्टर्स भी दिखेंगे। आपको जानकर हैरत होगी कि इस मे जो ऎक्ट्रेस एलियन की भूमिका अदा कर रही है वो एक इंडियन है जो कैलिफोर्निया में योगा टीचर है। वह एलियन गर्ल के रुप में पर्दे पर नजर आएंगी। एक और भारतीय लड़की दिशा ने भी फ़िल्म में एक बेहद दिलचस्प किरदार अदा किया है। यह एक फनी स्टोरी है जिसमे कॉमेडी पंच काफी हैं।


क्या बाय बाय किट्टी को हिंदी दर्शक भी देख सकेंगे? इस पर गौरव भटनागर ने बताया कि हम लोग बाय बाय किट्टी को हिंदी में भी रिलीज करने की कोशिश करेंगे। अगले साल यह सम्भव है कि दर्शक इस हास्य सिनेमा को हिंदी में भी देख पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *