अखिलेश यादव का ट्वीट “दीदी जिओ दीदी”

अखिलेश यादव का ट्वीट “दीदी जिओ दीदी”

लखनऊ। पश्चिम बंगाल विधान सभा (बंगाल विधान सभा चुनाव) ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) चुनावों में बड़ी जीत हासिल की। इन रुझानों के बाद, ममता बनर्जी (Mamta Benarjee) की जीत के लिए बधाई शुरू हो गई है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ममता बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। अखिलेश यादव ने कहा है कि दीदी बहन हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का व्यंग्य जनता को दीदी की ‘दीदी_जिओ_दीदी’ का करारा जवाब है।

Click Now: ASSEMBLY Election Results 2021 Update

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, प. बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुँहतोड़ जवाब है। # दीदी_जिओ_दीदी

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *