(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

महंगें हुए Airtel प्लान्स, रिचार्ज कराने के लिए चुकाने होंगे ज्यादा पैसे

एयरटेल

Airtel: एयरटेल ने दो प्लान्स की कीमत बढ़ा दी है. 118 रुपये और 289 रुपये वाला प्लान के बेनिफिट्स के लिए अब पहले से ज्यादा पैसे देने होंगे. चलिए जानते हैं इनके बारे में. 

टेलिकॉम कंपनी Airtel ने अपने प्रीपेड लिस्टिंग से दो लोकप्रिय प्लान को हटा दिया है. अब यूजर्स 118 रुपये और 289 रुपये वाला प्लान इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. अब इन प्लान्स की जगह दूसरे प्लान उपलब्ध कराए जा रहे हैं जो इन्हीं प्लान्स के बेनिफिट्स के साथ आते हैं. अब यूजर्स 129 रुपये और 329 रुपये का प्लान रिचार्ज करा सकते हैं. इनमें क्या-क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, चलिए जानते हैं. 

129 रुपये का हुआ Airtel का 118 रुपये का प्लान

इस प्लान की कीमत ज्यादा कर दी गई है और अब इसे 129 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस प्लान में 12 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता एक्टिव बेस प्लान जितनी होगी. बता दें कि इसमें डाटा के अलावा कोई अन्य बेनिफिट नहीं दिए जा रहे हैं. 

329 रुपये का हुआ Airtel का 289 रुपये का प्लान

इस प्लान की कीमत ज्यादा कर दी गई है और अब इसे 329 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस प्लान में 4 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता 35 दिन की है. हर नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके साथ ही 300 SMS दिए जा रहे हैं. इसके साथ Airtel Thanks बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इसके अलावा Apollo 24|7 Circle, फ्री हेलोट्यून और Wynk Music का एक्सेस फ्री दिया जा रहा है. 

यह पहली बार नहीं है जब एयरटेल ने अपने प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी की है. इससे पहले भी कंपनी ने 99 रुपये के प्लान की कीमत को बढ़ाकर 155 रुपये कर दिया था. पहले भी यूजर्स टैरिफ प्लान की कीमत के बढ़ने से काफी नाराज नजर आए थे और अब एक बार फिर से कीमत बढ़ गई है. इससे लोगों की जेब पर अच्छा खासा असर पड़ेगा. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *