अंतर्राष्ट्रीय खेलों में जीत हासिल कर विद्यालय व गांव का नाम किया रोशन

अंतर्राष्ट्रीय खेलों में जीत हासिल कर विद्यालय व गांव का नाम किया रोशन

रिपोर्टर: दीपक कुमार सिंह


वाराणसी: चोलापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित नेहिंया स्थित ठाकुर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के छात्र अंकित वर्मा, अनंत वर्मा,यशवनी सिंह, अर्श सिंह को अंतरराष्ट्रीय फलक पर विश्व पूमसे ताईक्वांडो प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर जिले के साथ-साथ विद्यालय का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को गुरुवार को विद्यालय परिसर में सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया गया। वहीं विद्यालय प्रबंधन के द्वारा ओम साईं मंदिर परिसर में एक दिवसीय स्वास्थ्य मेले का भी आयोजन किया गया. जिसमें क्षेत्रीय ग्रामीणों के साथ बच्चों का भी स्वास्थ्य परीक्षण कर नि:शुल्क दवा का वितरण किया गया। वहीं स्वास्थ्य मेले में उपस्थित डॉ अतुल कुमार सिंह, डॉ अजय प्रजापति, डॉ गौरव माथुर (ओरल सर्जन), डॉक्टर अंकिता श्रीवास्तव दंत चिकित्सक ने अपनी सेवाएं दिया।

विद्यालय प्रबंधक सीमा माथुर ने बताया कि आज यह कार्यक्रम बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए किया जा रहा है.आज जिस प्रकार से बच्चों ने कोरोना काल के चलते हुए भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विद्यालय का नाम रोशन किया है.जिससे पूरा विद्यालय प्रबंधन, छात्र- छात्राएं, अभिभावकगण सभी गौरवान्वित अपने को महसूस कर रहे हैं। करोना काल में बच्चों के घर पर जा जाकर विद्यालय के कोच के द्वारा बच्चों को प्रशिक्षण दिया गया उन्हें हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

आज उसी परिपेक्ष में विद्यालय परिसर में बच्चों को सम्मानित कर उन्हें बाबा विश्वनाथ की प्रतिमा भेंट कर उज्जवल भविष्य की कामना विद्यालय प्रबंधन के द्वारा किया गया है। कार्यक्रम में विद्यालय के चेयरमैन विजय कुमार माथुर,प्रधानाचार्य संजय कुमार पांडेय, प्रबंधक सीमा माथुर, नीरज माथुर, एकेडमी डायरेक्टर प्रतिमा माथुर, रूपा श्रीवास्तव, सहित विद्यालय परिवार के लोग कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *