(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

Meta सर्विसेज के बाद अब डाउन हुआ LinkedIn भी, आउटेज पर लोगों ने किया रिएक्ट

LinkedIn Down: कुछ ही दिन पहले Meta सर्विसेज यानी फेसबुक और इंस्टाग्राम अचानक से करीब 2 घंटे के लिए डाउन हो गई थीं। अब Meta के बाद LinkedIn भी डाउन हो गया है।

कुछ ही दिन पहले Meta सर्विसेज यानी फेसबुक और इंस्टाग्राम अचानक से करीब 2 घंटे के लिए डाउन हो गई थीं. अब Meta के बाद LinkedIn भी डाउन हो गया है.  फेसबुक, इंस्टाग्राम, थ्रेड्स और मैसेंजर समेत मेटा प्लेटफार्मों के आउटेज के बाद अब लिंक्डइन ने भी काम करना बंद कर दिया है. यह आउटेज अभी पूरे अमेरिका में हुआ है.  यहां के यूजर्स को आउटेज का सामना करना पड़ा है. 

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर.कॉम के अनुसार, अमेरिका में 48,000 से ज्यादा लोगों ने लिंक्डइन से संबंधित आउटेज की जानकारी दी है. यूजर्स इसे लेकर X पर पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं, लिंक्डइन हेल्प के आधिकारिक X हैंडल पर लिखा है कि ने लिखा, “लिंक्डइन पर लॉगइन करते समय आपको दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. हमारी टीम इसे परेशानी को ठीक करने का काम कर रही है. आप हमारे स्टेटस पेज: https://linkedin-status.com पर अपडेट देख सकते हैं.” यह परेशानी किसी वजह से आई है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. 

लिंक्डइन के डाउन होते ही X प्लेटफॉर्म पर हलचल शुरू हो गई है. लोग इसके बारे में कई पोस्ट करने लगे हैं. कुछ लोगों ने पोस्ट किया है कि लिंक्डइन के डाउन होते ही लोग X की तरफ चल पड़े. तो एक यूजर ने लिखा है कि लिंक्डइन के डाउन होते ही मेरे पास जॉब न देखने का एक्सयूज है. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *