पत्रक सौंपकर मांग कि छोटे दुकानदारों को कुछ घंटे दुकान खोलने की अनुमति दी जाये।

पत्रक सौंपकर मांग कि छोटे दुकानदारों को कुछ घंटे दुकान खोलने की अनुमति दी जाये।

  • संवाददता प्रदीप दुबे

ग़ाज़ीपुर सैदपुर उद्योग व्यापार समिति का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को डीएम मंगला प्रसाद सिंह से मिला। पत्रक सौंपकर मांग की कि छोटे दुकानदारों को कुछ घंटे तक दुकान खोलने की अनुमति प्रदान की जाए। प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि गरीब पोषण योजना के तहत रेहडी, ठेला व खुमचा वालों को दी जाने वाली आर्थिक सहायता की सूची में छूटे हुए वास्तविक पात्रों का नाम दर्ज कराया जाए।

डीएम ने तत्काल एसडीएम विक्रम सिंह व ईओ संतोष मिश्रा को फोनकर छूटे हुए वास्तविक पात्रों का नाम समिति के माध्यम दर्ज करने की बात कही। विधायक प्रतिनिधि ने भीतरी मोड़ के पास क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराने की मांग की।

डीएम ने कहा कि लॉकडाउन में दुकान खोलने की अनुमति प्रदान नहीं कि जा सकती। दो दिन की बात है, सरकार व्यापारी हित में कोई न कोई निर्णय लेगी। डीएम ने कहा कि पहले जीवन फिर जीविका को ध्यान में रखना है। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल की मांगों पर सकारात्मक आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में समिति के संरक्षक विनीत जायसवाल, अध्यक्ष विकास बरनवाल, व समिति के सलाहकार पंकज श्रीवास्तव, विधायक सुभाष पासी के प्रतिनिधि आशू दुबे, अनूप जायसवाल, सोनू जायसवाल, राजेश मौर्या आदि थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *