आफताब ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के स्टोरी में नजर आएंगे

आफताब ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के स्टोरी में नजर आएंगे

‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के स्टोरी का हिस्सा बन कर रोमांचित हूं: आफताब शिवदासानी

ADS BOOK

मुंबई (वशिष्ठ वाणी): नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने ‘स्पेशल ऑप्स 1.5 द हिम्मत स्टोरी’ के लिए आफताब शिवदासानी को साइन किया है. यह उनके शो ‘स्पेशल ऑप्स’ के बाद स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स की अगली किस्त है, जिसे पिछले साल डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स के साथ पहली बार एक नई और अनूठी अवधारणा भारत में लाई गई है.

यह भी पढ़े: वेब सीरीज अश्लील में कपिल खादीवाला की धमाकेदार एंट्री

आफताब शिवदासानी ने इस बारे में कहा, “नीरज पांडे जैसे फिल्म निर्माता के साथ उनके बैनर फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के तहत काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का हिस्सा बन कर रोमांचित हूं. यह एक ऐसा शो रहा है, जिसे एक दर्शक के रूप में मैंने अच्छी तरह से एन्जॉय किया है और अब इसकी कास्ट में शामिल होकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है.”

ऑप्स 1.5

नीरज पांडे कहते हैं, “फ्राइडे स्टोरीटेलर्स में आफताब शिवदासानी को शामिल कर हमें अत्यंत खुशी हो रही है. वह ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ कलाकारों की टीम में एक रोमांचक ऐडिशन है और हम उनके साथ काम करने के लिए तत्पर हैं.”

यह भी पढ़े: Covid-19 से पीड़ित मरीजों के सफल इलाज में लगे हैं मुम्बई के डॉ. स्वामी पवार, जानिए उनकी सलाह

दर्शकों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया और हिम्मत सिंह के किरदार में उनकी रुचि ने निर्माताओं को 1.5 का सफर शुरू करने के लिए प्रेरित किया है. नीरज पांडे और उनकी टीम ने एक यूनिक ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के साथ शुरुआत की है, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है. इसमें दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी दिखाई जाएगी. श्रृंखला की शुरुआत हिम्मत सिंह को एक और मामला सौंपे जाने के साथ होगी, लेकिन डिफ्लेक्शन पॉइंट वही संसद हमला है जिसने घटनाओं की श्रृंखला शुरू की है.

स्पेशल ऑप्स का पहला सीजन मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था. केके मेनन के अलावा श्रृंखला में सैयामी खेर, शरद केलकर, करण टक्कर, मुजम्मिल इब्राहिम, सना खान, मेहर विज, दिव्या दत्ता, विनय पाठक और विपुल गुप्ता आदि ने भी अभिनय किया है. ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ की शूटिंग शुरू हो गई है और अब, दर्शकों को इसके आने का इंतजार है. बता दें कि इस सीरीज के पहले भाग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Youtube sansadvani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *