Fri. Feb 23rd, 2024

Suicide: एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने किया सुसाइड, घर में फंदे से लटका मिला शव

Actress Malika Rajput committed suicide: बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अब हमारे बीच नहीं रही। मल्लिका ने अपने सुल्तानपुर के घर में सुसाइड कर ली है। इस घटना ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।मल्ल‍िका का शव मंगलवार की सुबह पंखे से लटका मिला। 

मां सुमित्रा सिंह के अनुसार बेटी मुंबई में रहती थी। वह यूट्यूबर भी थी। उसने चार-पांच वर्ष पूर्व मुंबई में ही प्रदीप शिंदे जनार्दन से शादी कर ली थी। प्रथम दृष्टया वैवाहिक जीवन में खटास का मामला सामने आ रहा है। 

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मल्लिका का शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और ये पता लगाने की किशोश कर रही है कि आखिर किन वजहों के चलते मल्लिका राजपूत ने सुसाइड जैसा घातक कदम उठाया।

परिवारवालों से हुआ था विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस का अपने परिवारवालों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मामले में पुलिस को भी बुलाया गया था। उस वक्त पुलिस ने मामला सुलझा दिया था लेकिन फिर रात में मल्लिका ने क्यों सुसाइड की ये सवाल हर किसी के जेहन में उठ रहे हैं।

बता दें कि मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी काम किया था। वे कंगना के साथ रिवाल्वर रानी फिलम में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं हालांकि मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम ‘यारा तुझे से’ नेम और फेम मिला था। मल्लिका ने इनके अलावा भी कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में अपने टैलेंट का लोहा मनवाया था। इतना ही नहीं मल्लिका राजपूत ने राजनीति में भी हाथ आजमाया था. वे बीजेपी में शामिल हुई थीं हालांकि साल 2018 में रेपिस्ट का समर्थन करने का आरोप लगाकर पार्टी को अलविदा कह दिया था ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *