अभिनेता शरण का निधन

अभिनेता शरण का निधन

मलयालम फिल्म और टीवी अभिनेता शरण का 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। शरण को कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार था और घर पर अचानक उनका पतन हो गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। उन्होंने 5 मई को अंतिम सांस ली। उन्होंने फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में एक डबिंग कलाकार के रूप में काम किया था। उन्हें सबसे अधिक चीतराम में मोहनलाल के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था।

शरण के असामयिक निधन से मलयालम फिल्म उद्योग को बड़ा झटका

शरण के असामयिक निधन से मलयालम फिल्म उद्योग को बड़ा झटका लगा। मोहनलाल ने फेंक तस्वीरों के साथ शरण को अपना अंतिम सम्मान देने के लिए फेसबुक पर लिया। मोहनलाल ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें फिल्मों में शरण के साथ देखा जा सकता है और शरण के परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी साझा की है।

चित्रम में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रंजिनी ने लिखा, “क्या आप विश्वास नहीं कर सकते कि आप मेरे छोटे भाई, सरन स्वराचित्रा नहीं हैं जो चित्रम में आपके निर्दोष प्रदर्शन को भूल सकते हैं? आराम करो प्रिय। ”

SUBSCRIBE NOW

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *