COVID 19 के कारण अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन हो गया

COVID 19 के कारण अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन हो गया

मुंबई: शनिवार को बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के लिए एक लोकप्रिय अभिनेता के रूप में एक दुखद समाचार के साथ शुरू हुआ, अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन COVID 19 जटिलताओं के कारण हुआ। लोकप्रिय अभिनेता एक पूर्व-सेना अधिकारी भी थे, जो अपनी सेवानिवृत्ति के बाद उद्योग में शामिल हो गए।

उनकी मृत्यु फिल्म व्यवसाय में उनके कई सहयोगियों के लिए आघात के रूप में हुई। मनोज बाजपेयी ने प्रतिभाशाली अभिनेता के खोने पर दुख और शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

मनोज ने लिखा, “ओह माय गॉड !!! क्या दुखद खबर है !!! हम दोनों एक दूसरे को 14 साल से जानते थे। 1971 के बाद से!! मुकेश छाबड़ा ने भी अभिनेता के खोने पर दुख व्यक्त किया। बायपास रोड पर उनके साथ काम करने वाले नील नितिन मुकेश ने एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “बेहद दुखद समाचार। मैं इतने सालों से मेजर बिक्रमजीत को जानता हूं। उन्होंने और मैंने कई फिल्मों पर एक साथ काम किया है। आखिरी बाइपास रोड। ऐसा शानदार, उत्साहजनक और ऊर्जावान इंसान वह हमेशा से था और हमेशा रहेगा।”

लोकप्रिय अभिनेता ने दोनों फिल्मों के साथ-साथ कई टेलीविजन शो में भी काम किया था। दीया और बाती हम, ये है चायते, दिल ही तो है और स्पेशल ऑप्स जैसे शोज में उनके स्टेंस को प्यार हुआ था।

इसके अलावा, वह कई विज्ञापनों का भी हिस्सा थे। उन्होंने पेज 3, द गाजी अटैक, 2 स्टेट्स, मर्डर 2, बाईपास रोड और कई फिल्मों में अपने प्रदर्शन से इंडस्ट्री के लोगों के मन पर अमिट छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की।

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प पर और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *