Fri. Feb 23rd, 2024

रामोजी फिल्म सिटी में हुआ हादसा, ग्रैंड एंट्री के दौरान Vistex Asia के सीईओ की मौत

Vistex Asia के सीईओ संजय शाह (56) की हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज गिरने के कारण मौत हो गई. शाह यहां कंपनी के सिल्वर जुबली कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे.

Vistex Asia के सीईओ संजय शाह (56) की हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज गिरने के कारण मौत हो गई. शाह यहां कंपनी के सिल्वर जुबली कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. यह हादसा शुक्रवार सुबह का है.

रामोजी फिल्म सिटी में था कार्यक्रम

खबरों के मुताबिक, Vistex Asia की सिल्वर जुबली का कार्यक्रम हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में था. यह कार्यक्रम 2 दिनों (18-19 जनवरी) तक चलना था. दो दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम के लिए  शाह ने अपने कर्मचारियों के लिए कमरे बुक कराए थे. इस ग्रैंड कार्यक्रम को देखने के लिए गुरुवार की शाम वेन्यू पर लगभग 700 लोग इकट्ठा हुए थे.

लोहे का तार टूटने से हुआ हादसा

अब्दुल्लापुरमेट के इंस्पेक्टर ए मनमोहन ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, ‘लकड़ी से बने एक स्पेशल स्टेज को कंक्रीट से बने स्टेज से क्रेन की मदद से 20 फीट ऊपर उठाया गया था. इसे उठाने में 6 एमएम की लोहे की तार का इस्तेमाल किया गया था, इसी दौरान तार का एक हिस्सा अचानक से टूट गया और जिसकी वजह से वह स्टेज नीचे खड़े लोगों पर आ गिरा.’

संजय शाह और विश्वनाथ राज दातला के ऊपर आ गिरा स्टेज

स्टेज सीधे  Vistex Asia कंपनी के फाउंडर और सीईओ संजय शाह और कंपनी के अध्यक्ष विश्वनाथ राज दातला के ऊपर जा गिरा. इस हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आईं. दोनों को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया. मैक्सी क्योर हॉस्पिटल से उन्हें बाद में मालकपेट स्थित यशोदा हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से घायल होने के कारण शाह की मौत हो गई वहीं दातला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

रामोजी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं कंपनी के कार्यकारी निदेशक की शिकायत के आधार पर रामोजी फिल्म सिटी की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ऊषा किरन इवेंट्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि शाह मुंबई के रहने वाले थे, उन्होंने 1999 में Vistex कंपनी की स्थापना की थी.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *