ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार

IMG 20210604 WA0237 e1622819884225

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार

संवाददाता प्रदीप दुबे

गाजीपुर (वशिष्ठ वाणी): सदर कोतवाली पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली। पुलिस टीम ने जमानिया मोड़ के पास से वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके पास सौ ग्राम हेरोइन और पांच सौ ग्राम अल्प्राजोलम पाउडर बरामद किया। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर किया।

आपको बता दें कि इस समय पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह के निर्देशन में जिला पुलिस अपराधियों के खिलाफ युद्ध स्तर पर अभियान चला जा रही है। इसी क्रम में सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्र पुलिस कर्मियों के साथ भ्रमणशील थे। इसी बीच रौजा त्रिमुहानी पर चौकी प्रभारी रदजेपुर सुनील कुमार तिवारी व उपनिरीक्षक सुनील शर्मा के साथ मौजूद थे। इसी बीच सुबह करीब पौने 12 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति एक पैसन बाइक से झोला में हेरोइन लेकर जंगीपुर की तरफ से आ रहा है। यह सूचना मिलते ही कोतवाल हरकत में आए गए और जमानिया मोड़ पर वाहन चेकिंग शुरु कर दिया। इसी बीच लाल रंग की बाइक से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, बाइक घुमाकर भागना चाहा, लेकिन पुलिस ने घेरेबंदी कर दबोच लिया।

उसके पास मौजूद झोला से सौ ग्राम हेरोइन और पांच सौ ग्राम अल्प्राजोलम पाउडर बरामद किया। कोतवाल ने बताया कि फंदे में आया व्यक्ति नोनहरा थाना के बोरसिया निवासी शैलेंद्र कुमार है। बरामद हेरोइन की कीमत लगभग 10 लाख है। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल रामप्रवेश यादव, कांस्टेबल विकास तिवारी और कांस्टेबल गोविन्द सिंह शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *