21 फरवरी को होगा जनपद में मूत्र रोग व बांझपन के निशुल्क शिविर का आयोजन

21 फरवरी को होगा जनपद में मूत्र रोग व बांझपन के निशुल्क शिविर का आयोजन

संवाददाता राकेश वर्मा

आजमगढ़: आजमगढ़ नगर के ब्रह्मस्थान स्थित विप्रा हेल्थ केयर की वरिष्ठ प्रबंधक पूजा सिंह ने रविवार को प्रेस प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए बताया कि आमजन तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना लक्ष्य है। इसी कड़ी में संस्था द्वारा आगामी 21 फरवरी को शहर से सटे शाहगढ़ स्थित सैय्यद बाबा के स्थान के पास सुबह 10 बजे से 2 बजे तक निःशुल्क मूत्र रोग एवं बांझपन रोग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें वाराणसी से पधारे मूत्र एवं बांझपन रोग विशेषज्ञ डा. चैतन्य शाह रोगियों को चिकित्सकीय परामर्श देंगे।

इसके अलावा सनफार्मा कम्पनी द्वारा निःशुल्क दवा का भी वितरण किया जायेगा। उक्त निःशुल्क चिकित्सा शिविर में मरीजों के मूत्र के धार की जांच मशीन द्वारा निःशुल्क किया जायेगा। साथ ही विशिष्ट जांचों पर 50 प्रतिशत की रियायत दी जायेगी। यह जांच आर.के. पैथोलॉजी द्वारा रेटक्लिफ लाइफ के अंतर्गत करायी जायेगी। मूत्र एवं बांझपन रोग विशेषज्ञ डा. चैतन्य शाह ने कहा कि आज के दौर में मूत्र रोगी अपने तकलीफों को छिपाते है जिसके कारण उनकी समस्या समय के साथ बड़ी हो जा रही है। ऐसे में मूत्र और बांझपन की किसी भी छोटी या बड़ी समस्या से ग्रसित मरीज उक्त शिविर में पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ उठा सकते है।

संस्था के एमडी विशाल गुप्ता ने आगे बताया कि निःशुल्क चिकित्सा शिविर हेतु मरीजों के पंजीकरण का कार्य 15 फरवरी को सुबह 10 से 2 बजे तक किया जायेगा। जिसके लिये 8808332000, 7379871515 नम्बर जारी किया गया है। श्री गुप्ता ने बताया कि जो भी मरीज इस शिविर का लाभ उठाना चाहते है वह मरीज उक्त नम्बरों पर रजिस्ट्रेशन करा सकते है। इस मौके पर रोशन गुप्ता, रंजन सिंह, वैभव, विजय अग्रवाल, शनि यादव, रेटक्लिफ के आरएसएम सौरभ चित्रांशी सहित संस्था के अन्य पदाधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *