सड़क हादसे के पांच वर्षीय बालक की हुई मौत

सड़क हादसे के पांच वर्षीय बालक की हुई मौत

संवाददाता संजय तिवारी

गड़वार(बलिया): थाना क्षेत्र के गड़वार-फेफना मुख्य मार्ग पर पानी टंकी के समीप गुरुवार की शाम को बोलेरो के धक्के से पांच वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा के पानी टंकी(मुबारकपुर)मौजा निवासी सनी(5)वर्ष पुत्र देवानन्द राम अन्य दो लड़कों के साथ शौच करने सड़क के पार गया हुआ था।वहाँ से लौट कर सड़क पार कर रहा था कि फेफना की तरफ जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने सनी को धक्का मार दिया।जिससे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं बोलेरो सवार धक्का मारकर भाग गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व मृत बच्चे के परिजनों ने मुकेश सिंह’मंटू’व अजय सोनी के नेतृत्व में मुआवजे ,घटनास्थल पर स्पीड ब्रेकर बनवाने व वाहन चालक को पकड़वाने की मांग के लिए शव बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।। सूचना पर गड़वार थाना प्रभारी राजीव सिंह व फेफना थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जाम समाप्त करने को कहा।लेकिन जामकर्ता नहीं माने।

घटना के एक घण्टे बाद सदर तहसीलदार गुलाब चंद्रा ने जाम लगाए परिजनों व ग्रामीणों से वार्ता किये और मौके से पीडब्लूडी के एई से फोन पर बात कर स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए कहा और परिजनों को एक सप्ताह के अंदर मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष से चार लाख रुपए दिलवाने का आश्वासन दिया। तब जाकर जामकर्ता माने और जाम समाप्त किए ।सड़क जाम की वजह से इस मार्ग पर लगभग दो घण्टे तक आवागमन बाधित रहा।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने चली आयी और आवश्यक पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।

मृत बालक सनी तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था।इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।उसकी माँ बार बार बेहोश हो जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *