यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना के बीच 24 कोरोना सकारात्मक मिले

यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना के बीच 24 कोरोना सकारात्मक मिले

UP Panchayat Election 2021: उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की मतगणना जारी है और अब परिणाम आने शुरू हो गए हैं। मतगणना शुरू होते ही, उम्मीदवार और उनके समर्थक परिणाम को लेकर काफी आशान्वित और उत्साहित हैं। इस उत्साह के कारण, मतगणना केंद्रों पर उम्मीदवारों के समर्थकों को कोविद के नियमों के साथ खिलवाड़ करते दिखाया गया। शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार, यूपी के प्रत्येक जिला प्रशासन ने कोविद नियमों का पालन करने का अनुरोध किया, लेकिन पुलिसकर्मी सुरक्षा में कई स्थानों पर मूक दर्शक बने रहे, जबकि पुलिसकर्मियों ने भी भीड़ पर लाठीचार्ज किया। इस दौरान कई स्थानों पर कोरोना मामले भी सामने आए।

Click Now: ASSEMBLY Election Results 2021 Update

जानिए अब तक कितने कोरोना पॉजिटिव मिले हैं

रामपुर में मतगणना में लगे 9 कर्मचारी सकारात्मक पाए गए। 8 को शाहबाद और 1 दूध में पॉजिटिव पाया गया। अन्य कर्मचारियों को सकारात्मक कर्मचारियों द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था।

  • दो एजेंट हमीरपुर में कोरोना पॉजिटिव निकले। एंटीजन टेस्ट के दौरान पॉजीटिव निकला। वे दोनों प्रमुख उम्मीदवारों के एजेंट हैं। चंदीला और धौवाल सरीला ब्लॉक के गांवों के एजेंट हैं।
  • कोरोना पॉजिटिव पाए गए आठ कर्मचारी बलरामपुर में काउंटिंग ड्यूटी में लगे थे। सभी 8 कर्मियों को मतगणना ड्यूटी से अलग कर दिया गया। मतगणना से पहले, कोविद -19 ने जांच में खुलासा किया। सभी आठ कर्मियों को अलग कर दिया गया था। सभी 8 कर्मचारी पचपेड़वा के मतगणना स्थल पर तैनात थे।
  • हाथरस में मुरसान में मतगणना के लिए आए चार ड्यूटी कर्मी सकारात्मक निकले। स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बाकी स्टाफ घबरा गया। कोतवाली मुरसान क्षेत्र के जीएस इंटर कॉलेज का मामला।
  • इटावा, कोरोना में एक मतगणना कर्मी पॉजिटिव पाया गया। डॉ। भीमराव अंबेडकर इंजीनियरिंग कॉलेज मतदान केंद्र एक गिनती कार्यकर्ता डॉक्टरों की एक टीम द्वारा जांच के बाद कोरोना सकारात्मक पाया गया था। कोरोना पॉजिटिव एक्टिविस्ट अलग।
  • बनारस में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। 2592 बूथों पर होने वाले चुनावों की गणना के लिए, 8 केंद्र बनाए गए हैं जहाँ मतों की गिनती दो पालियों में की जानी है। इसके लिए 2020 कर्मचारियों को लगाया गया है। उम्मीदवारों के उम्मीदवारों को मतगणना केंद्र में जाने के लिए एक नकारात्मक रिपोर्ट दिखानी होगी, लेकिन वाराणसी के लाहारा में स्थित केंद्र की तस्वीरें काफी डरावनी हैं। सामाजिक दूरी उड़ रही है। उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है और उन्हें बीच में लाने वाला कोई नहीं है। केंद्र के अंदर जाने के लिए, वे पहले कोविद परीक्षण कर रहे हैं, लेकिन भीड़ की स्थिति को देखते हुए, ऐसा नहीं लगता है कि उन्हें कोरोना के बारे में कोई चिंता है।
मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *