दुकान पर छापेमारी कर 15 पेंडोल क्लिप बरामद किया

दुकान पर छापेमारी कर 15 पेंडोल क्लिप बरामद किया

रिपोर्टर: रन्धा सिंह

चन्दौली: पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर डीडीयू मंडल में कुल 26 स्थानों पर एक साथ चलाई जा रही छापेमारी के दौरान आरपीएफ डीडीयू पोस्ट के जवानों ने नगर के लाठ न 2 स्थित नाले के किनारे कबाड़ की दुकान पर छापेमारी कर 15 पेंडोल क्लिप व 18 अदद रेलवे का कास्ट आयरन बरामद किया है। छापेमारी के दौरान राज ट्रेडर्स नाम से चलाई जा रही दुकान पर एक व्यक्ति मौजूद था।

जो दबिश पार्टी को देखकर भागने लगा। इस दौरान आरपीएफ के जवानों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।पूछताछ में युवक अपना नाम जितेंद्र जायसवाल परमार कटरा निवासी बताया।इस संबंध में पूछे जाने पर डीडीयू मंडल के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा ने बताया कि रेल संपत्ति की चोरी रोकने को लेकर पूरे मंडल में गया,डेहरी,सासाराम समेत कई स्टेशनों पर कुछ 26 स्थानों पर आरपीएफ टीम ने छापेमारी की जिनमे डीडीयू के दो स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है और यह ड्राइव आगे भी चलता रहेगा।फिलहाल आरपीएफ डीडीयू स्टेशन पोस्ट ने धारा 3 आरपी (अक)अधिनियम 1966 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

छापेमारी टीम में उपनिरीक्षक रामविलास राम,हेड कांस्टेबल योगेन्द्र बहादुर सिंह, सुनील कुमार सिंह, कांस्टेबल अच्छे लाल यादव, सीआइबी डीडीयू के एएसआई मो असलम खान, हेड कांस्टेबल पवन कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *