Sat. Feb 24th, 2024

12 साल के बच्चे से सीनियर्स ने की मारपीट, छात्र की मौत

student assaulted by senior: दिल्ली के एक स्कूल में वरिष्ठ छात्रों द्वारा कथित तौर पर मारपीट किए जाने के 9 दिन बाद 20 जनवरी को एक 12 वर्षीय लड़के की अस्पताल में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना 11 जनवरी को हुई और लड़के की 20 जनवरी को मौत हो गई। फ़िलहाल आगे की जांच जारी है।

  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना 11 जनवरी को हुई थी और इलाज के दौरान 20 जनवरी को बच्चे की मौत हो गई। मृतक के पिता राहुल शर्मा ने बताया कि उनके बेटे के साथ स्कूल में वरिष्ठ छात्रों ने मारपीट की थी, जिससे उसके पैर में चोटें आई थीं।

पिता राहुल शर्मा ने कहा, ‘कक्षा छठी में पढ़ने वाला मेरा बेटा 11 जनवरी को जब सरकारी स्कूल से घर लौटा तो वह लंगड़ा रहा था और उसे काफी दर्द भी हो रहा था। मैंने उससे इस बारे में पूछा, लेकिन वह चुप रहा। हम उसे एक अस्पताल ले गए जहां उसे कुछ दवाएं दी   लेकिन उसकी हालत बिगड़ गई और फिर हम उसे रोहिणी के एक अस्पताल में ले गए  जहां 20 जनवरी को अस्पताल में इलाज के दौरान उनके बेटे की मौत हो गई। वहीं पिता ने कहा- हमें नहीं पता कि उसके साथ मारपीट क्यों की गई। वह सेना में भर्ती होना चाहता था। उसके सारे सपने टूट गये।  

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *