100 सैया राजकीय चिकित्सालय के सामने एनएच 233 पर सड़क दुर्घटना में अधेड़ की गई जान

100 सैया राजकीय चिकित्सालय के सामने एनएच 233 पर सड़क दुर्घटना में अधेड़ की गई जान

स्थानीय लोगों ने गोल चक्कर या ब्रेकर की की मांग

संवाददाता राकेश वर्मा

आजमगढ़: 100 सैया राजकीय चिकित्सालय के सामने एनएच 233 पर अधेड़ व्यक्ति को अंबेडकर नगर के तरफ से आ रही एक अज्ञात ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दिया और मौके से फरार हो गया। मृतक के ऊपर का पूरा शरीर क्षत-विक्षत हो गया और मौके पर उसकी मृत्यु हो गई ।जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर इनकी पहचान लालजी पांडे पुत्र श्याम राज पांडे उम्र लगभग 71 वर्ष, ग्राम देवरिया बुजुर्ग, थाना राजेसुलतानपुर जनपद अंबेडकर नगर के रूप में हुई।

मौके पर टीम के साथ पहुंचे सुल्तान सिंह जितेन्द्र सिंह सौरभ सिंह ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया एवं परिजनों को सूचना दे दी । मृतक के पास तीन पुत्रियां और एक पुत्र हैं तीनों की शादी हो चुकी है। मौके पर पहुंचे बेटे राममिलन पांडे द्वारा अपने पिता का क्षत-विक्षत शव देखकर रो-रो कर बुरा हाल हो गया । मृतक के पुत्र राममिलन पांडे द्वारा बताया गया कि मेरे पिताजी रोज अपने घर से पचपेड़वा आश्रम पर चल रही यज्ञ में कथा सुनने आते थे ।

आज कथा सुनकर जैसे ही सिकंदरपुर के रास्ते घर जाने के लिए निकले सड़क पर उनका एक्सीडेंट हो गया।100 सैया के समीप नैशनल हाईवे -233 पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है स्थानीय लोगों में गोल चक्कर या हाईवे की की है मांग आइए सुनाते हैं कि स्थानीय लोगों ने क्या कुछ कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *